#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी - Today India News

Today India News

crime, crime story, crime story in hindi, best hindi crime story, crime story online, hindi crime kahani, Jurm, sansani, sawdhan india, hindi crime story, police, dhara 302, hindi story crime online, cyber crime, trending news, breaking news, crime story short, latest crime story, crime stories, crime mystery, internet crimes, romantic story, kahani, prem kahani, hindi story, lifestyle, bollywood, Jobs, business mantra,

Thursday, May 14, 2020

#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी


#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी
#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी

#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी   


कहते हैं बचपन का प्यार भुलाएं नहीं भूलता. ऐसा ही कुछ इस स्टोरी में हुआ. दोनों के बचपन की कहानी मस्त थी. घर वालों की वजह से दोनों एक ना हो सके. मगर किस्मत ने एक बार फिर दोनों को मिला दिया. दोनों को अपना खोया प्यार मिल गया. पर दोनों अपने खोए प्यार को बनाएं रख नहीं पाएं. इस प्यार भरी कहानी का अंत काफी खतरनाक था जो किसी ने नहीं सोचा था. 

#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी    - जून माह में गरमी के मारे बूरा हाल था. पूरे प्रदेश में दिन में ही नहीं रात में भी लू चल रही थी. राजधानी भोपाल में प्रधानमंत्री की यात्रा कार्यक्रम होने वाला था. जिसके चलते भोपाल की पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में लगी थी.

ऐसे में आधी रात के वक्त एक इलाके में खड़ा एक लावारिश आटो खड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. तुरंत पुलिस उस इलाके में पहुंच गई. पुलिस ने वहां पहुंच कर मुश्तैदी से आॅटो की तलाशी लेने लगी. जैसे ही अंदर झांक कर देखा. पुलिस के होश उड़ गए.

आॅटो रिक्शा की पिछली सीट पर लगभग 35-37 साल की खूबसूरत महिला की लाश पड़ी थी. जांच करने पर उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले. ऐसे में अचानक हार्ट अटैक का लग रहा था. अगले पल पुलिस ने सोचा, यदि महिला की अचानक मौत हुई होती तो आटो वाला या तो उसे लेकर थाने लेकर आता या फिर अस्पताल ले जाता.


आॅटो में पेट्रोल की जांच करने पर पता चला उसमें पेट्राल नहीं था. पुलिस समझ गई कि महिला की कहीं और हत्या की गई थी. लाश को ठिकाने लगाने के नियत से आॅटो से ले जाया जा रहा था. रास्ते में पेट्रोल खत्म हो जाने से आरोपी शव को यहीं पर छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस द्वारा किए गए आगे की जांच में पता चला, 2001 माॅडल का आॅटो अब तक छह बार बेचा खरीदा जा चुका था. सबसे आखिरी बार इसे 2014 में महिला ने अपने पति के लिए इसे खरीदा था. जिसने बाद में इसे कबाड़ में बेच दिया था. आखिरी बार आटो किसके पास था यह जानकारी पुलिस को नहीं मिल पायी थी.

अगले दिन दोपहर में महिला के शव की शिनाख्त 35 वर्षीय खुशबू पति गंगा सिंह के रूप में हो जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली. पेपर में छपे मृतका के फोटो को देख कर खुशबू का पति पुलिस के पास पहुंचा था. खुशबू के पति ने पुलिस को बताया, खुशबू एक होटल पर काम करती थी.

Crime story

खुशबू के पति ने अपने बड़े भाई और उसके दोस्त बंटी पर शक जताया. उसका कहना था कि खुशबू कल शाम को 7 बजे होटल से वापस आने के बाद किसी का फोन आने पर वह घर से निकल थी. रात 9 बजे के बाद से उससे संपर्क नहीं हो पाया.

Read this :- Apradh Love Katha : अनोखी प्रेम कहानी बिंदास गर्ल

पुलिस ने उस इलाके सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो रात में लगभग साढ़े आठ बजे खुशबू  गार्डन रोड में सब्जी मंडी के तरफ जाती हुई दिखाई दी. इसी बीच पुलिस ने बंटी के बारे में जानकारी जुटाई जिसमें पता चला कि बंटी सब्जी मंडी में दलाली का काम करता है.

उसकी एक दुकान पुराने सचिवालय के पास में है. जांच में पुलिस को पता चला बंटी के पास एक आॅटो भी है जिससे वह सब्जी ढोने का काम करता है. इतनी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसी दिन बंटी को पूछताछ के लिए उठा लिया.

पूछताछ में बंटी ने पहले खुशबू को पहचानने से इंकार किया. जब पुलिस ने कड़ाई दिखाई तो उसने खुशबू की हत्या करने की बात कबूल करते हुए पूरी कहानी पुलिस के सामने सुना दी जो इस प्रकार थी.

#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी


Crime story in hindi

बंटी और खुशबू बचपन में पश्चिम नगर इलाके में एक दूसरे के पड़ोसी थे. दोनों का बचपन एक साथ खेलकर ही बिता था. किशोरावस्था आते ही बंटी के मन में खुशबू को देखकर अजीब सी लहर उठने लगी थी. एक दिन चोरपुलिस का खेल खेलते समय बंटी ने जानबूझकर खुशबू  को लेकर एक सुनसान कोने में छुप गया.

जहां दोस्तों द्वारा देख लिए जाने से बचने के लिए उसने अपने शरीर का पूरा भार खुशबू  पर डाल दिया.
खुशबू  भी किशोरावस्ताा में प्रवेश कर चुकी थी सो बंटी के इतने पास आने से उसकी सांसे भी तेज चलने लगी थी. यह देखकर बंटी ने उसके साथ शारीरिक छेड़खानी कर दी और वहां से भाग गया.

Read this :- crime mystery : मां ने दी बेटे की कत्ल की सुपाड़ी

उसे डर था कि खुशबू इस बात की शिकायत अपने घरवालों से कर देगी, लेकिन खुशबू  ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे बंटी की हिम्मत बढ़ गई तथा उसके एक दिन खुशबू  के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया. इसके बाद किशोरावस्था के चरम पर ही दोनों की प्रेम कहानी तेजी से आगे बढ़ने लगी. दोनों एक दूसरे के पड़ोस में रहते थे जब कभी खुशबू  घर में अकेली होती तब बंटी चुपचाप उससे मिलने पहुंच जाता.मौका देख कर एक दिन बंटी ने उसके साथ संबंध बनाने के लिए कहा. ना ना करते वह भी तैयार हो गई.

जवानी की शुरूआत में उनके बीच संबंध बन चुके थे. जब भी मौका मिलता दोनों अपनी प्यार बुझा लेते हैं. दोनों एक दूसरे को दिलो जान से चाहने लगे थे. दोनों जीवनभर जुदा ना होने की कसमें खा चुके थे. इसके लिए दोनों आपस में शादी भी करना चाहते थे. पर दोनों के घरवालों को यह मंजूर ना था. उन्होंने उनकी एक ना सुनी और दोनों की शादी अलग-अलग जगह पर कर दी.

#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी


Best hindi crime story

शादी के बाद खुशबू अपने ससुराल दूसरे शहर चली गई. संयोग से कुछ सालों बाद खुशबू भोपाल आ गई. वह अपने पति के साथ पश्चिम नगर इलाके में  ही रहने लगी. शादी के कुछ सालों बाद खुशबू  को अपने मोहल्ले में रहते देख. बंटी को अपना पहले प्यार की पहली खुशबू याद आने लगी.

Read this :- cyber crime : Beware of online offers | ऑनलाइन ऑफर से सावधान

एक ही मौहल्ले में दोनों रहते थे. आते जाते दोनों की आंखें जब आपस में टकरा जाती. दोनों बिना कुछ बोले मुस्करा भर देते. पर यह दूर दोनों को बर्दास्त नहीं हुए. दोनों धीरे-धीरे आपस में बात भी करने लगे. यहीं नहीं दोनों ने बातों ही बातों में अकेले में मिलने का प्लान भी बना लिया. कहते ही बचपन का प्यार कभी नहीं भूलता यहीं दोनों के साथ हुआ. दोनों शादीशुदा थे. इसके बाद भी दोनों चोरी छुपे आपस में मिलने लगे.

Hindi story crime online

बंटी ने पुलिस को बताया, शादी के बाद चांदनी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसलिए चांदनी को भी काम करने के लिए बाहर निकलना पड़ा. चांदनी की हालत को देख उसे बड़ा दुख होता था. इसलिए वह चांदनी को समय-समय पर कुछ रूपए देकर मदद कर रहता था.

खुशबू मेरे मदद का गलत इस्तेमाल करने लगी. वह मुझ से अधिक रूपयों की डिमांड करने लगी. पहले मैंने यह बात समझ नहीं पाया. वह जब जितना रूपया चाहती उसकी मदद कर देता. धीरे-धीरे मैंने महसूस किया कि खुशबू की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही थी. इस पर मैंने एक-दो बाद उसे टोका तो उसने ध्यान नहीं दिया. एक दिन तो हद ही हो गई, उसने काफी मोटी रकम मांगी. जब मैं उसे इतने रूपए पास में ना होने की बात कहीं तो उसने मुझ से धमकी देने लगी. तब जाकर उसका असली रूप् मेंरे सामने आया.

Crime story online

डसने मुझे साफ शब्दों में कहा था., मेरी लाख टके की जवानी का मजा क्या तुम फ्री में लेते रहोगे, इसकी जो कीमत मांग रही हूॅ वह तो काफी कम है.

यह सुनकर उसे अपने बचपन के प्यार पर घृणा होने लगी. वह खुशबू से दूर होने की सोचने लगा. पर ऐसा करना उसके लिए संभव नहीं था. क्योंकि खुशबू ने मुझे धमकाते हुए कहा था, उसे हर माह 10 हजार रूपए चाहिए. वर्ना वह अपना जिस्म मुझे छूने नहीं दूंगी.

उस वक्त मैंने उससे हाथ जोड़ कर कहां, ‘‘बड़ी अच्छी बात है. आज के बाद मैं तेरे को आंख उठा कर भी नहीं देखुंगा. तेरी जिंदगी से काफी दूर चला जाऊंगा’’

Police, dhara 302

वह नागिन की तरह फुंफकारती हुई बोली, ‘‘ऐसे कैसे चले जाएगा, बच्चू. अगर तू मुझसे दूर होने की कोशिश की तो तेरी खैर नहीं, तुझे तो हर महिने 10 हजार रूपए देने ही होंगे. अगर नहीं दिए तो तेरे मेरे बीच की सारी अंदुरूनी बातें तेरे बीबी कह दूंगी. तब तू इधर का रहेगा ना उधर का.’’ 

ऐसी स्थिति में मैं कुछ तक तो उसे पैसे देता रहा. इधर धंधा ठीक से ना चलने की वजह से मैं पैसों-पैसों के लिए परेशान था. उसे पैसे देने के चक्कर में तुझ पर कर्जा भी हो गया था. इधर कई माह से पैसे नहीं देने पर वह धमकी पर धमकी दिए जा रही थी. वह मेरी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थी. मुझ पर पैसों के लिए लगातार दबाव बना रही थी. 

#crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी


घटना से दो दिन पहले की बात है. वह आखिरी वार्रिंग देकर गई. दो दिन में पूरे पैसे ना मिलने पर वह उसके और मेरे बीच की सारी राम कहानी मेरी पत्नी को सुना देगी. उसकी धमकी से मैं काफी परेशान हो गया. मैं अपनी बीबी को बहुत चाहता था. मैं नहीं चाहता था. वह मेरे और उसके के संबंध के बारे में कोइग् बात उसे पता चले.

Hindi crime kahani

तब मुझे एक ही रास्ता नजर आया. मैंने खुशबू से छुटकारा पाने की योजना बना ली. मैं घटना के शाम को फोन करके खुशबू को अपने पास बुलाया. उसे पैसे देने के बहाने आॅटो में यहां से बैठाकर ले गया. रास्ते में एक सुनसान जगह देखकर मैंने आटो रोक दिया और पीछे की सीट पर बैठकर उसके साथ प्यार का नाटक करने लगा.

Read this :- Hindi Crime Story : दसवीं पास युवक के शोभराज बनने की रोमांचक कथा

 इसी बीच मौका पाकर अपनी साफी से उसका गला दबा दिया. उसने इसका बहुत विरोध किया. पर मेरी पकड़ को वह छुड़ा नहीं पायी. उसे सोचने का मौका ही नहीं दिया मैं उसके साथ इतना बेरहम हो सकता हूॅ.

मेरी योजना उसकी लाश को जंगल के डैम में ले जाकर फैकने की थी लेकिन रास्ते में आॅटो का पेट्रोल खत्म हो गया. मेरी सारी योजना धरी की धरी रह गई. डर के मारे लाश को वहीं आॅटो में ही छोड़कर घर आ गया.
पुलिस ने बंटी के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई साफी को बरामद लिया.

आरोपी बंटी ने पुलिस को वह डायरी भी सौंपी जिसमें उसने पिछले पांच सालों में खुशबू को लगभग छह लाख रूपए नगद देने का विवरण तारीख बार लिखा है. बंटी के अनुसार, चांदनी ने पहले मदद के तौर पर पैसा मांगना शुरू किया था. बाद में वह हमारे संबंध की कीमत के नाम पर पैसा वसूल करने लगी थी.

Jurm, sansani, sawdhan india

निष्कर्ष - किसी भी अपराध के जन्म लेने के पीछे कोई ना कोई कारण होता है. खुशबू ने पैसा कमाने को रास्ता अपनाया वह बंटी के लिए परेशानदायक बन गया. ऐसे में बंटी ने खतरनाक कदम उठा लिया. बंटी यदि खतरनाक कदम उठाने के पहले सोचता तो अपने हाथों को खून से रंगने से बच सकता था.

वह खुशबू को भी धमका सकता था. यदि उसने ऐसा-वैसा कुछ किया तो वह उसके पति से सारी बाते बता देगा. ऐसे में खुशबू भी डर जाती. वह अपने बचाव के लिए निणर्य बदल देती. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि बंटी खुशबू की धमकी से बूरी तरह से डर गया था. वह अपने और खुशबू के बीच के संबंध को अपनी पत्नी के पास तक पहुंचने नहीं देना चाहता था.

Hindi crime story

जिसके लिए उसने हत्या करने जैसा कदम उठा लिया. हत्या के बाद भी बंटी उस बात को छिपा नहीं पाया. हत्या के बाद यह बात दुनिया के सामने आ गई. किस भी तरह के गलत कदम उठाने के पहले दूर तक की सोचना चाहिए. छोटी सी गलती के लिए दोनों परिवार के बच्चों से लेकर बढ़ों तक को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  (कथा सत्य घटना पर आधारित है. कहानी में दिए सभी के नाम व पता काल्पनिक है)

See this videos :- Gum to is baat ka hai | Dard Shayari #1 | Status Guru Hindi

Web Title : Todey India News : #crimestory : बचपन का मस्त प्यार । जवानी की खतरनाक कहानी   

Todey India News - Crime Story in Hindi, Crime Story short, Cyber Crime, Story news,  Lifestyle, Please Help Me, Bollywood, Breaking news, Trending News हिन्दी में प्रकाशित ऐसे ही रोचक-रोमांचक जानकारियां नियमित पढ़ने के लिए ऊपर साइड में बनें follow के बटन पर क्लिक करें.  स्टोरी पसंद आने पर इसे facebook, twitterwhatsapp  पर जरूर शेयर करें.

इन्हें भी जरूर पढ़ें -