Cyber Crime : NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली | Bank account empty as soon as you like - Today India News

Today India News

crime, crime story, crime story in hindi, best hindi crime story, crime story online, hindi crime kahani, Jurm, sansani, sawdhan india, hindi crime story, police, dhara 302, hindi story crime online, cyber crime, trending news, breaking news, crime story short, latest crime story, crime stories, crime mystery, internet crimes, romantic story, kahani, prem kahani, hindi story, lifestyle, bollywood, Jobs, business mantra,

Tuesday, June 30, 2020

Cyber Crime : NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली | Bank account empty as soon as you like

Cyber Crime : NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली | Bank account empty as soon as you like
Cyber Crime : NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली | Bank account empty as soon as you like 

NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली  


फेसबुक लड़कियों के साथ चैट करना, उनकी फोटो लाइक करना युवकों का एक शगल बनता जा रहा है। उनकी यह आदत उनके लिए कभी-कभी मंहगी भी पड़ सकती है। ऐसा ही कुछ ग्वालियर के युवक के साथ हुआ। फेसबुक पर एक खूबसूरत लड़की को लाइक करना एक युवक को मंहगा पड़ा कि उसके बैंक एकाउंट ही खाली हो गया।   

NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली   - फेसबुक पर खूबसूरत लड़कियों के फोटो पर लाइक करना एक युवक बंटू (काल्पनिक नाम) को इतना मंहगा पड़ कि उसके बैंक एकाउंट खाली होग गया। वह युवक उस पल को कोस रहा है।

जब उसने खूबसूरत लड़की के द्वारा भेंजे गए एक लिंक पर लाइक पर क्लिक कर दिया और उसके तुरंत बाद ही उसके स्टेट बैंक के एकाउंट से सारे पैसे निकल गए।

Facebook Cyber Crime

बंटू ग्वालियर का रहने वाला है। वह काफी पढ़ा लिखा है। बंटू पिछले कुछ दिनों से एक छप्म् लड़ी से थ्ट पर चैट कर रहा था। वह लड़की के फोटो में उसकी खूबसूरती देख उसका दीवाना हो गया था। रोजाना घंटों उसके साथ फेसबुक बीताता था।


इस बीच लड़की से इधर-उधर की बातें होती रही। युवक लड़की से प्यार करने लगा था। पर वह उसे कह नहीं पा रहा था। वह इस इंतजार में था कि लड़की की ओर से आई लव यू का आॅफर आ जाए।


Cyber crime

खूबसूरत युवती निशा आशीष दास नाम से बंटू से लगातार वैटिंग कर रही थी। युवती ने खुद को छत्प् बताया था। इसकी वजह से बंटू निशा से और अधिक प्रभावित था। बातों ही बातों में युवती ने एक दिन बंटू को बताया।

Read this :-  Cyber crime : Beware of online offers | ऑनलाइन ऑफर से सावधान

उसका एक छत्प् आॅफिशियल पेज भी है। निशा ने बंटू से बड़े प्यार से उसके आॅफिशियल पर लाइक बढाने की मदद मांगी थी।

Web Title : Todey India News : Life of Bar Girls : बार गल्र्स की जिंदगी से जुड़ी बातें: हर रात होता है कुछ नया    Todey India News - Crime Story in Hindi, Crime Story short, Cyber Crime, Story news,  Lifestyle, Please Help Me, Bollywood, Breaking news, Trending News हिन्दी में प्रकाशित ऐसे ही रोचक-रोमांचक जानकारियां नियमित पढ़ने के लिए ऊपर साइड में बनें follow के बटन पर क्लिक करें.  स्टोरी पसंद आने पर इसे facebook, twitter, whatsapp  पर जरूर शेयर करें.    इन्हें भी जरूर पढ़ें -


युवती ने बंटू से कहा था, यदि उसके आॅफिशियल पेज पर 1 लाख से अधिक लाइक का टारगेट पूरा हो जाता हैं तो उसे फेसबुक की ओर से एक मोटी रकम डाॅलर में मिलेगी।


 प्लीज मेरी मदद करो। युवती के कहने का अंदाज बंटू के दिल तक भा गया। वह खुशी-खुशी युवती के लाइक बढ़ाने में मदद करने की बात कहीं।

Read this :- Personal life of Model # 1: हैरान हो जाएंगे मॉडल के लाइफ की अनजानी बातें जानकर

इतने में निशा ने बंटू के पास एक लिंक भेंजा। बंटू ने उस लिंक को खोल कर अपना नाम, पमा और अन्य डिटेल भेंज कर शेयर कर दिया। जैसे ही बंटू ने डिटेल भेंज कर मैसेज फाॅरवर्ड किया।

Types of cyber crime

उसके तुरंत बाद ही उसके मोबाइल से पर बैंक का एक मैसेज आया। जिसमें उसके स्टेट बैंक के एकाउंट के खाते से रूपये निकलने का मैसेज था।

यह देखते ही उसने अपना सिर पटक लिया। उसका बैंक एकाउंट खाली हो गया था। युवक ने जल्दी से पुलिस स्टेशन पर जाकर इस बात की शिकायत करवायी। उसने पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी।

Read this :- Inhuman story : महिलाओं के साथ क्रूर व अमानवीय यातनायें

युवक ने पुलिस को बताया वह तो अच्छा हुई उसने दो घंटे पहले ही एक मोटी रकम बैंक से निकाल लिए थे। वर्ना आज वह कंगाल हो जाता।

उसके अैंक में उस वक्त मात्र 17 हजार रूपये रखें थे। बैंक के सारे पैसे ही एक बार में निकल गए।

FB Cyber crime

पुलिस द्वारा इस मामले की जांच करने पर पता चला। पैसे बैंक से निकल कर किसी ई-वायलेट में गए है।

Read this :- Love crime story hindi | अपनी हत्या की साजिश | Todey India News #3

पुलिस का कहना था, यह सब कमाल युवती द्वारा भेंजे गए लिंक में था। जिसके द्वारा लड़की ने युवक के बैंक से रूपये ई वयलेट में ट्रांसफर कर लिये। ग्वालियर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने लोगों को सावधान करते हुए कहा है कि अनजान लोगों द्वारा किसी भी तरह के भेंजे लिंक पर कभी भी क्लिक ना करें। यह मालवेयर होते हैं। जो बैंक में सेंध लगा देते हैं। (टुडे एण्ड टुमारो फीचर)

Web Title : Todey India News Cyber Crime : NRI लड़की को FB पर लाइक करते ही बैंक एकाउंट खाली | Bank account empty as soon as you like 

Todey India News - Crime Story in Hindi, Crime Story short, Cyber Crime, Story news,  Lifestyle, Please Help Me, Bollywood, Breaking news, Trending News हिन्दी में प्रकाशित ऐसे ही रोचक-रोमांचक जानकारियां नियमित पढ़ने के लिए ऊपर साइड में बनें follow के बटन पर क्लिक करें.  स्टोरी पसंद आने पर इसे facebook, twitterwhatsapp  पर जरूर शेयर करें.

इन्हें भी जरूर पढ़ें -