Amazing job of the world : जहां जाॅब करने के लिए उतारने पड़ते हैं ड्रेसेस - Today India News

Today India NewsHeader Ads

Amazing job of the world : जहां जाॅब करने के लिए उतारने पड़ते हैं ड्रेसेस

Amazing job of the world : जहां जाॅब करने के लिए उतारने पड़ते हैं ड्रसेस

 

Amazing job of the world दुनिया की अजब-गजब जाॅब

अजब-गजब जाॅब - आपने अब तक अनेकों तरह के अजीबोगरीब जाॅब के बारे में पढ़ा होगा. आज हम कुछ ऐसे जाॅब के बारे में जानकारी दे रहे हैं. जिसे सुन कर आप चैक जाएंगे. आप सोचेंगे जाॅब तो जाॅब होता है. इसमें चैकने वाली क्या बात है. इस जाॅब को करने वालों को अपने सारे कपड़े उतार कर डियुटी करना होता है. आइए जानते हैं अलग-अलग तरीके न्यूड जाॅब के बारे. 

न्यूड गार्डनिंग Nude gardening

न्यूड गार्डनिंग वह भी न्यूड होकर. यूएस, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप में कुछ इलाकों में गार्डनिंग के काम के लिये ऐसे पुरुषों को रखा जाता है जो बिना किसी हिचकिचाहट के न्यूड होकर गार्डिनिंग कर सके. इस अजीब किस्म के जाॅब करने के लिए इस इलाके में पुरूषों की कमी नहीं है. यहां के पुरूष खास कर यंग इस जाॅब को पाने की कोशिश रिते हैं. 

न्यूड जाॅब: जहां जाॅब करने के लिए उतारने पड़ते हैं ड्रसेस

जाॅब के लिए इंटरव्यू देने वालों को गार्डिंनिंग की अच्छी जानकारी होना जरूरी है. साथ ही वह इस काम को न्यूड होकर करने में हिचक महसूस ना करें. इसके लिए इंटरव्यू के वक्त उनके बाॅडी लैंग्वेज को परख जाता है. जो उम्मीदवार जरा भी हिचक महसूस करता है. उसे रिजेक्ट कर दिया जाता है. 

Read this :-

Bollywood Hero likes High speed bike | बाॅलीवुड सितारों की पसंद तेज रफ्तार बाईक

 टॉपलेस हाउसमेड Topless housemaid

टॉपलेस हाउसमेड का नाम सुनते ही आपके जेहन में बहुत सारे सवाल आ रहे होंगे. अमेरिका देश के कुछ हिस्सों में घर के काम काज के लिये टॉपलेस हाउसमेड रखने का चलन है. यहां की खूबसूरत लड़कियां घर के मर्द के सामने भी बिना किसी हिचकिचाहट के बेधड़क न्यूड होकर घर का काम करती है. इन इलाकों के अधिकतर घरों में टॉपलेस हाउसमेड ही काम करती हे. 

इन टॉपलेस हाउसमेड की सैलरी भी काफी अच्छी होती है. घरों में टॉपलेस हाउसमेड रखने का चलन कैसे क्यों हुआ. इस बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिलती है. टॉपलेस हाउसमेड की बदौलत घर की औरतों को भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं होती. टॉपलेस हाउसमेड रखते वक्त इंटरव्यू लिया जता है. उस वक्त भी टॉपलेस होकर दिखाना पड़ता है. 

Read this :-

How to made animation film | कैसी बनती है एनिमेशन फिल्म

नेकेड रेस्तरां Naked Restaurant

लंदन में एक ऐसा रेस्तरां है. जिसे नेकेड रेस्तरा नाम से जाना जाता है. यहां जाॅब करने वाले सभी नेकेड ही काम करते हैं. यहां जाॅब करने के लिए सिर्फ नेकेड होना ही काम मिलने की गारंटी नहीं है. आप जिस जाॅब के लिए अप्लाई कर रहे हो. उस काम में डिग्री सुदा और अनुभवी भी होना चाहिए.

यहां के वेटर की नौकरी के लिये भी होटल मनेंजमेंट की डिगी होना जरूरी है. साथ ही किसी बड़े संस्थान में कई साल काम करने का अनुभव भी होना जरूरी है. मजेदार बात यह है कि इस रेस्तारां में खाना खाने के लिये जाना चाहते हैं तो अंदर जाने के पहले शरीर पर के सारे कपड़े बाहर उतारने होंगे. इसके बाद ही इंट्री मिलती है. 

एक बात और सुन लें, जब कभी मन में आया नेकेड रेस्तरां में इंट्री के लिए चल दिया. ऐसे में भी आपको एंट्री नहीं मिल पाएंगी. इसके लिए पहले से बुकिंग करवाना होगा. बुकिंग अगले दिन मिल जाएगी. ऐसा नहीं है. लोग वर्षे पहले की बुकिंग करवा कर अपने डेट का इंतजार कर रहे हैं. 

 न्यूड बरिस्ता Nude barista

न्यूड बरिस्ता काॅफी प्रेमियों के लिए न्यूड वेटर बड़े प्यारे अंदाज में काॅफी लाकर पेश करते हैं. यह न्यू काॅफी सेंटर वॉशिंगटन में न्यूड बरिस्ता के नाम से जाना जाता है. इस न्यूड बरिस्ता में हर कॉफी प्रेमियों को वेटरस बिकिनी में कॉफी सर्व करती है.

न्यू बरिस्ता में न्यूड वेटर बनने वालों की कमी नहीं है. रोजाना सैकड़ों लोग इसके लिए अप्लाई करते हैं. इंटरव्यूव कुछ ही लड़के-लड़किया पास कर पाते हैं. सलेक्शन होने के बाद उन्हें ट्रेनिंग दी जाती है. जिसमें कस्टमर से बात करने उनके सामने खड़े होने, काॅफी लेकर चलकर जाने, कस्टमर के टेबल पर रखने के हर मुमेंट के बारे में बताया जाता है. कस्टमर को स्माइली देने का स्टाइल और आंखों के अंदाज ट्रेनिंग के दौरान सिखाया जाता है. यहां काम करने वालों को काॅफी अच्छी सैलरी दी जाती है. जाॅब पाने के बाद एक छोटी-सी गलती से जाॅब जा सकती है. 

Read this :-

Mysterious Story : Beautiful Angel उड़न सुदंरी की रहस्यमय कहानी

न्यूड योगा स्टूडियो Nude yoga studio

न्यूड योगा स्टूडियो जहां कपड़े उतारकर हाॅट योगा सिखाया जाता है. अमेरिका में एक भारतीय योगा गुरू द्वारा यह हाॅट योगा क्लासेस कराई जाती है. चेलसी में स्थित इस योगा स्टूडियो में क्लासेस के दौरान योगा सीखने वाले बिना कपड़ों के रहते हैं. यहां तक की योगा सिखाने वाले गुरू भी न्यूड रहते हैं.

इस न्यूड स्टुडियो में जाॅब करने वालों की लाइन लगी रहती है. लेकिन इसके लिए कुछ ही लोगों का सलेक्शन हो पाता है. 

न्यूड सॉफ्टवेयर कंपनी Nude software company

एक सॉफ्टवेयर कंपनी ऐसे भी है. जहां जाॅब करने वाले सभी न्यूड होकर कंप्युटर पर काम करते हैं. यूके के बकिंगहमशायर में स्थित इस कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी में काम के लिए सिर्फ महिलाओं को रखा जाता है. 

कपनी की शर्त है. जो महिलाएं काम के वक्त न्यूड होकर काम करने के लिए तैयार है. उन्हें ही जाॅब पर रखा जाता है. अपने काम में माहिर है या नहीं इसके लिए कई तरह के टेस्ट देना होता है. अंत में इंटरव्यूव के दौरान उन्हें न्यूड होकर अपने बाॅडी को दिखाना होता है. बाॅडी टेस्ट में पाय होने के बाद उन्हें जाॅब पर रखा जाता है. कई लड़किया सारे टेस्ट में पास होने के बाद बाॅडी टेस्ट में फेल हो जाती है.  

.Read this :-

Life of Bar Girls : बार गल्र्स की जिंदगी से जुड़ी बातें: हर रात होता है कुछ नया

न्यूड माॅडलिंग Nude modeling

माॅडलिंग के बारे में सभी लोगों को पता होगा. न्यू माॅलिंग सुन कर जरूर चैक गये होंगे. फिल्मो, शो बिजनेस, पब्लिसीटी के न्यूड माॅडलिंग प्रचलन में है. अनेक आर्टिस्ट को न्यूड पेंटिंग करने या न्यूड फोटोग्राफी करने का शैक होता है. शैक नहीं प्रोफेशन होता है. ऐसा आर्टिस्ट या फोटोग्राफर न्यूड माॅडलिंग करने वाले लड़के-लड़कियां को हायर करते हैं. अनेक लड़के-लड़कियां पैसों के लिये या अपने पेशन के लिए इसे करने के लिए तैयार हो जाते हैं.

विदेशों में न्यूड माॅडलिंग में काफी स्कोप है. न्यूड माॅडलिंग करने वाले माॅडल को काफी अच्छा पमेंट मिलता है. प्ले मैगजीन हाॅलीवुड की फेमा हस्तियों को न्यूड माॅडलिंग के लिए राजी करती है. उन्हें काफी मोटी रकम दी जाती है. भारत में न्यूड माॅडल को काफी कम पैसे मिलते हैं. काफी मजबूरी में माॅडल इस करते हैं.  

.Read this :-

Personal life of Model #1: हैरान हो जाएंगे मॉडल के लाइफ की अनजानी बातें जानकर

न्यूड टेबल Nude table

न्यूड टेबल यह क्या होता है. किसी इंसान को न्यूड टेबल बनने के जाॅब दिया जाता है. लोग इस टेबल को खना खाने के लिए करते हैं. जपान, आस्टेªलिया जैसे कुछ देशों में खूबसूरत लड़कियों को न्यूड टेबल बनाने की जाॅब दी जाती 

इस जाॅब के बदले उन्हें अच्छा पेमेंट दिया जाता है. न्यूड टेबल बनने वाली लड़की के शरीर पर खाना परोसा जाता है. इसे लोग काफी मजे लेकर खना खाते हैं. यह सर्विस शहर के किने चुनें रेस्तरा में मिलती है. इसके लिए पहले से बुकिं करना जरूरी है. इन देशों में बड़े लोगों की खास पार्टी में भी न्यूड टेबल का इस्तेमाल किया जाता है. 

न्यूड टेबल पर परोसे गए खाने को लोग काफी मस्ती लेकर खाते हैं. न्यूड टेबल बनने वाली को इसके लिए बहुत कुछ सहना पड़ता है. गरम या ठंडा खाना डायरेक्ट इनके शरीर पर परोसा जाता है. जो उसे सहना पड़ता है. खाना खाते वक्त अनेक लोग लड़की के साथ गलत हरकतें करने से बाज नहीं आते. हालाकि किसी भी तरह की गंदी हरकते करना मना है. ऐसा करते हुए पाये जाने पर बड़ा जुर्माना वसूला जाता है. 

Web Title : Todey India News  Amazing job of the world : जहां जाॅब करने के लिए उतारने पड़ते हैं ड्रसेस

Todey India News - Crime Story in Hindi, Crime Story short, Cyber Crime, Story news,  Lifestyle, Please Help Me, Bollywood, Breaking news, Trending News हिन्दी में प्रकाशित ऐसे ही रोचक-रोमांचक जानकारियां नियमित पढ़ने के लिए ऊपर साइड में बनें follow के बटन पर क्लिक करेंस्टोरी पसंद आने पर इसे facebook, twitterwhatsapp  पर जरूर शेयर करें.

इन्हें भी जरूर पढ़ें -


Theme images by Jason Morrow. Powered by Blogger.